Force Urbania: पिकनिक, पार्टी, में बड़े परिवार को छोटी कार में सफर करते हुए होती है दिक्कत तो लाइए Force Urbania कीमत जान कर रह जायेंगे दंग…..

Force Urbania: पिकनिक, पार्टी, में बड़े परिवार को छोटी कार में सफर करते हुए होती है दिक्कत तो लाइए Force Urbania कीमत जान कर रह जायेंगे दंग…..

जिस परिवार को एक शक्तिशाली और किफायती वैन की तलाश हैं जो लंबी यात्राओं के लिए उपयुक्त हो, तो आप  Force Urbania ला सकते हैं. Force Urbania का 2.6 लीटर डीजल इंजन इसे अच्छी पावर और टॉर्क प्रदान करता है, जिस कारण यह ढलान और भारी भार के साथ भी आसानी से चल सकती है.

Force Urbania 10 - 17 Seater

Force Urbania बड़े परिवार के लिए सबसे उपयुक्त ह्विकल, जिसमें सफर करते हैं 17 व्यक्ति यह कार 10 से 17 सीट तक अलग अलग वेरियंट में आती है.

हो गया इन्तजार ख़त्म यदि चाहते हैं शक्तिशाली और किफायती वैन लंबी यात्राओं के लिए तो आपके लिए  Force Urbania सबसे उपयुक्त है. Urbania का 2.6 लीटर डीजल इंजन इसे अच्छी पावर और टॉर्क प्रदान करता है, जिस कारण यह ढलान और भारी भार के साथ भी आसानी से चलती है.

यदि आप एक शक्तिशाली और किफायती वैन की तलाश में हैं जो लंबी यात्राओं के लिए 10 से ज्यादा सीटों की गाड़ी के बारे में सोच रहे हैंहो, तो Force Urbania एक अच्छा विकल्प है. Urbania का 2.6 लीटर डीजल इंजन इसे अच्छी पावर और टॉर्क प्रदान करता है, जिस कारण यह ढलान और भारी भार के साथ भी आसानी से चल सकती है.

दमदार इंजन

  • Force Urbania में फोर्स का दमदार इंजन जिसमे 2.6 लीटर OM616-derived FM 2.6 CR डीजल इंजन द्वारा संचालित है जो 115 bhp की शक्ति और 350 Nm का टॉर्क पैदा करता है.
  • यह इंजन अपनी श्रेणी में सबसे दमदार इंजन माना जाता है.
  • Force Urbania स्मूथ और सटीक शिफ्टिंग प्रदान करता है क्योंकि 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है.

माइलेज का तो जवाब नहीं:

  • Force Urbania 10-15 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज प्रदान करती है, जो इसे अपनी श्रेणी में अन्य गाड़ी की तुलना में अधिक बचत प्रदान करती है.
  • वैन का माइलेज शहर में 10-13 किलोमीटर प्रति लीटर तथा हाईवे लॉन्ग रोड पर 14-15 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है.

आधुनिक सुरक्षाः

  • Force Urbania आधुनिक सुरक्षा फीचर्स से लैस है, जिसमें ड्राइवर और सह-चालक के लिए एयरबैग, ABS, EBD, और ESC लगाये गए हैं. वैन में पीछे पार्किंग सेंसर और कैमरा भी है जो पार्किंग के समय ड्राइवर को सुबिधा प्रदान करता है. वैन में एलईडी हेडलैंप, टेललैंप, और फॉग लैंप भी हैं जो बेहतर दृश्यता प्रदान करते हैं. Urbania में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, रियर AC vents, पावर विंडो, और केंद्रीय लॉकिंग शामिल हैं ये सब आधुनिक फीचर होने के कारण यात्रा और भी सुगम हो जाती है.

भारत में Force Urbania की कीमतः

Force Urbania की कीमत भारत में ₹28.99 लाख से ₹32.15 लाख (एक्स-शोरूम) तक की है. Force Urbania वैन तीन प्रकार के वेरियंट में उपलब्ध है छोटी, मध्यम, और लम्बी इन सभी वेरिएंट की कीमतें अलग-अलग हैं.

यह भी देखें

INDIAN NEW PLUS

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected ! Copyright Content!