UPP Board has sought evidence of paper leakage, and a decision could be imminent soon.

The UPP Board is actively investigating the alleged paper leakage for the UPP exam. Concrete evidence has been sought, and a decision regarding the matter is expected to be reached soon. The board’s diligent efforts aim to address the issue and ensure the integrity of the examination process.

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती  बोर्ड ने पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा में  पेपर लीक के सुबूत मांगे हैं और एक निर्णय जल्द ही आ सकता है।

अभ्यर्थी या आमजन दे सकते हैं सुबूत:

इंडियन न्यूज़ प्लस: बोर्ड ने पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा में प्रश्न पत्र के लीक होने के संबंध में आम लोगों और अभ्यर्थियों से सबूत मांगा है। इस मामले में, अपना प्रत्यावेदन शुक्रवार शाम छह बजे तक बोर्ड को भेजने के लिए कहा गया है, साथ ही बोर्ड जल्द ही लीकेज के संबंध में कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकता है।

UPP Bharti एग्जाम पेपर लीक

अख़बारों या सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर हुई थी वाइरल:

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड के अपर सचिव भर्ती सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के अनुसार, विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म और अख़बारों में 17 और 18 फरवरी को चार पालियों में हुई लिखित परीक्षा के संबंध में कुछ प्रश्न पत्रों के लीक होने की ख़बरें प्रकाशित हुईं थीं।

UP के सभी जगह हो रहे हैं आन्दोलन:

इस सम्बन्ध में अभ्यर्थियों द्वारा विभिन्न जिलों में आन्दोलन किए जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड ने इस बारे में अभ्यर्थियों और सामान्य लोगों को सूचित किया है कि यदि इस मुद्दे में कोई शिकायत या सुबूत देना चाहता है, तो वह संबंधित प्रमाण पत्रों के साथ ईमेल कर सकता है। इनकी जांच करने के बाद, अभ्यर्थियों के हित में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सुबूत के बाद बोर्ड लेगा निर्णय:

प्रत्यावेदन जमा करने वाले का नाम, पता, मोबाइल नंबर, और आधार कार्ड जोड़ा जाना चाहिए। पेपर लीक के दावों और अन्य त्रुटियों की जांच के लिए एडीजी/सदस्य सचिव की अध्यक्षता में आंतरिक जांच समिति का गठन किया गया था। सूत्रों के मुताबिक, समिति को पेपर लीक के संबंध में कई महत्वपूर्ण प्रमाण मिले हैं, जिसके बाद परीक्षा के बारे में कोई महत्वपूर्ण निर्णय हो सकता है।

यह भी देखें

INDIAN NEW PLUS

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected ! Copyright Content!