अगर आप पैट्रोल के झंझट से छुटकारा पाना चाहते है तो Hero ने लांच की 250KM की हाई रेंज वाली पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत होगी आधी.

अगर आप पैट्रोल के झंझट से छुटकारा पाना चाहते है तो Hero ने लांच की 250KM की हाई रेंज वाली पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत होगी आधी.

Hero Electric Duet E Scooter: अगर आप पैट्रोल के झंझट से छुटकारा पाना चाहते है तो Hero ने लांच की 250KM की हाई रेंज वाली पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत होगी आधी. Hero भारत में सबसे पॉपुलर कंपनी है जो अपनी दो पहिए वाहन का निर्माण करके पूरे भारत में बेचती है लोगों की डिमांड पर हीरो कंपनी ने ग्राहकों को सस्ती बजट में एक इलेक्ट्रिक स्कूटी दी है

Hero Electric Duet E

इस स्कूटर में लोगों के लिए हर प्रकार की सहूलियत दी गई है. बहुत ही कम कीमत में एक बेहतरीन क्वालिटी की इलेक्ट्रिक स्कूटी को लांच क दिया जिससे ग्राहक अपने दिन भर की कमाई के पैसे को डिटेल और पेट्रोल में नहीं खर्च करेंगे और इलेक्ट्रिक स्कूटी से अपने दिन भर के कार्य को पूरा कर सकेंगे.

एक चार्जिंग में ज्यादा दूरी:

मिडिल क्लास बजट वाले दिन भर में लगभग 200 से 250 किलोमीटर से ज्यादा नहीं चलते उन सभी लोंगों के लिए Hero ने लांच की 250KM की फरारी रेंज वाली पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर जाने इसकी कीमत.

Hero Electric Duet E Scooter सबसे अलग:

नया पिक्चर से भरपूर है यह इलेक्ट्रिक स्कूटी इसमें ऑडोमीटर स्पीडोमीटर डिजिटल मीटर ट्रिप मीटर और एलइडी लाइटिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं यहां तक की आपको इसमें टच स्क्रीन डिस्प्ले भी देखने को मिलता है जिसमें आपसे फंक्शन देख सकते हैं इन सभी के अलावा इसमें कई सारे शानदार फीचर उपलब्ध हैं।

इलेक्ट्रिक स्कूटी में इसकी स्पीड बहुत बेहतरीन है मात्र एक सिंगल चार्ज में आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को 250 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय कर सकते हैं इसमें बैठने के लिए आपके पास सीट मिलती है और इसे चलाने के बाद आप एक अच्छा एक्सपीरियंस महसूस करेंगे।

कब होगा लाँच:

हीरो इलेक्ट्रिक डुएट ई एक स्कूटर है, जो भारत में ₹ 52,000 की अनुमानित कीमत पर लॉन्च होगा। डुएट ई के मई 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है। हीरो इलेक्ट्रिक डुएट ई का मुकाबला ज़ेलियो ग्रेसी, टुनवाल स्पोर्ट 63 मिनी, एवन ई स्कूटर से होगा।

जिसकी कीमत ₹ 52,000* एक्स-शोरूम कीमत (अनुमानित शुरुआती कीमत) संभावित लॉन्च तिथि – मई 2024 की मानी जा रही है.

यह भी देखें

INDIAN NEW PLUS

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected ! Copyright Content!